Radiology Specialist Recruitment 2024 रेडियोलॉजी विशेषज्ञ के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहाँ से करे आवेदन

Radiology Specialist Recruitment 2024

Radiology Specialist Recruitment 2024 मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने रेडियोलॉजी विशेषज्ञ के रिक्त पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करके आवेदन आमंत्रित किए है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते है। वो ऑफिसियल वेबसाईट के माध्यम से आवेदन कर सकते है। इस आर्टिकल में भर्ती से संबंधित जानकारी जैसे आयु सीमा, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया, आवेदन कैसे करे आदि की जानकारी उपलब्ध करवाई गई है। आवेदक आवेदन करने से पहले अधिसूचना को अवश्य पढे। जिसका लिंक इस लेख के अंत में दिया गया है।

Radiology Specialist Recruitment 2024

Important Date

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 13-08-2024 (दोपहर 12:00 बजे)
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 12-09-2024 (दोपहर 12:00 बजे)
ऑनलाइन आवेदन पत्र में त्रुटियों के सुधार का कार्य: 16-08-2024 से 14-09-2024 तक
आयोग कार्यालय में दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 20-09-2024 तक

Application Fee

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क अन्य सभी उम्मीदवारों और मध्य प्रदेश से बाहर रहने वाले उम्मीदवारों के लिए 2040 रुपये (आवेदन शुल्क रु. 2000/- + पोर्टल शुल्क रु. 40/- (जीएसटी सहित))
एससी/एसटी/ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर)/ईडब्ल्यूएस/पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1040/ रुपये (आवेदन शुल्क रु. 1000/- + पोर्टल शुल्क रु. 40/- (जीएसटी सहित))
आवेदन शुल्क का भुगतम इंटरनेट बैंकिंग/क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड के माध्यम से करे।

Age Limit

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित की गई है। ऊपरी आयु सीमा में छूट से संबंधित जानकारी के लिए अधिसूचना पढे। Radiology Specialist Recruitment 2024

Educational Qualification

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास सी.पी.एस. डिप्लोमा/पी.जी. डिप्लोमा/पी.जी. डिग्री होना आवश्यक है। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को अवश्य पढे।

How To Apply Radiology Specialist Recruitment 2024

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑफिसियल वेबसाईट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार को सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाईट से नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके ध्यान पूर्वक पढ़ना है। इसके बाद अप्लाइ ऑनलाइन पर क्लिक करके आवेदन फॉर्म में मांगी गई जानकारी भरणी है। और आवश्यक मांगे गए डोकोमेन्टस अपलोड करके आवेदन शुल्क का भुगतान करना है। और फॉर्म को सबमिट करके प्रिन्ट आउट निकाल लेना है।

Official Notification

Leave a Comment